Close

फल-सब्जियों के लिए मार्केट कमेटी की ओर से विक्रेता अधिकृत

Publish Date : 07/04/2020

आमजन फल-सब्जियों संबंधित जानकारी कर सकते हैं मार्केट कमेटी सचिव से सांझा
– उपायुक्त बोले -घर पर सुरक्षित रहकर लड़ेंगेे झज्जर जिलावासी कोरोना से
झज्जर 7 अप्रैल
उपायुक्त जितेंद्र कुमार ने कहा कि कोविड-19 के तहत किए गए लॉकडाउन में आमजन को फल-सब्जियों की खरीद में परेशानी न हो इसके लिए मार्केट कमेटी झज्जर व बहादुरगढ़ की ओर से विक्रेताओं को अधिकृत किया जा रहा है। सब्जी मंडी आमजन के लिए बंद होने के कारण वश किसी उपभोक्ता को परेशानी न हो इसके लिए व्यापक व्यवस्था प्रशासनिक स्तर पर की जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना से लडऩे के लिए योजनाबद्ध तरीके से कदम उठाए जा रहे हैं और सामुदायिक दूरी बनाते हुए लोगों को अपने घरों में ही रहकर कोरोना से जंग लड़ते हुए विजयी होना है।
उपायुक्त श्री कुमार ने कहा कि झज्जर मार्केट कमेटी सचिव विजय कुमार मोबाइल नंबर 8529047715 तथा बहादुरगढ़ मार्केट कमेटी सचिव उमेश डांगी मोबाइल नंबर 9996362500 की देखरेख में फल एवं सब्जियों की बिक्री संबंधित पूरी रूपरेखा तैयार की गई है और आमजन इस संदर्भ में कोई भी जानकारी अथवा शिकायत उक्त अधिकारियों के संज्ञान में ला सकते हैं। उन्होंने कहा कि रोजाना फल व सब्जियों के रेट निर्धारित करते हुए आमजन को जागरूक भी किया जा रहा है। वहीं जिला प्रशासन के हेल्पलाइन नंबर 01251-253118 व टोल फ्री नंबर 1950 पर भी संपर्क किया जा सकता है।
उपायुक्त ने कहा कि कोरोना के विरूद्ध सभी की सजगता बेहद जरूरी है। लोग अपनेघरों में रहकर सुरक्षित माहौल बनाने में सहभागी बनें तभी हम दूरी बनाकर कोरोना से लड़ सकते हैं। आमजन की सुविधा के लिए लॉकडाउन में प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं कि किसी को भी परेशानी न हो। लोगों की सहूलियत के लिए जहां घरेलू किरयाने का सामान होम डिलीवरी के माध्यम से पहुंचाया जा रहा है वहीं फल-सब्जियों की बिक्री भी रेहड़ी संचालकों द्वारा गलियों में दी जा रही है।

DC_JJR