Close

चेयरमैन रॉकी मित्तल ने किया कोरोना योद्धाओं को कॉल कर सम्मान

Publish Date : 23/04/2020

बहादुरगढ़ उपमंडल के योद्धाओं से जुड़ फोन कॉल प्रोत्साहन योजना का आगाज किया
बहादुरगढ़, 23 अप्रैल कोरोना-19 वैश्विक महामारी से बचाव के लिए किए गए लॉकडाउन में पब्लिसिटी सैल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने शारीरिक दूरी बनाते हुए नियमों की पालना कर फोन कॉल से कोरोना संघर्ष योद्धाओं का सम्मान किया। चेयरमैन मित्तल ने कोरोना संघर्ष सेनानी के रूप में निरंतर कार्य कर रहे बहादुरगढ़ उपमंडल के अधिकारियों, सामाजिक संस्थाओं व मीडिया बंधुओं को कॉल करके बहादुरगढ़ उपमंडल में फोन कॉल प्रोत्साहन योजना का आगाज किया।
चेयरमैन रॉकी मित्तल ने कहा कि अब तक वे कोरोना के विरूद्ध घर से बाहर दिन रात सेवा में जुटे कोरोना संघर्ष सेनानियों का अभिनंदन प्रदेश भर का दौरा करते हुए कर चुके हैं। अब एक नई पहल करते हुए पूरे प्रदेश के कोरोना योद्धायों का सम्मान वे चंडीगढ़ में अपने कार्यालय से उन्हें फॉन कर प्रोत्साहित कर रहे हैं। रॉकी मित्तल ने गुरूवार को चंडीगढ़ से योजना का शुभारंभ करते हुए बहादुरगढ़ के एसडीएम तरूण कुमार पावरिया, डीएसपी अजायब सिंह, डीआईपीआरओ दिनेश कुमार व बीडीपीओ रामफल सहित सामाजिक संस्था भारत विकास परिषद पदाधिकारी सतीश कुमार, मुरली मनोहर मंदिर पदाधिकारी बी.के.गुप्ता व खेमचंद, समाजसेवी जगबीर दहिया, वैश्य बीएड महिला महाविद्यालय बहादुरगढ़ की प्राचार्या डा.आशा शर्मा, डॉ अजय, ममता, अनिता सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं व बहादुरगढ़ उपमंडल के मीडिया कर्मियों का मनोबल फॉन कॉल से बढ़ाया।
चेयरमैन मित्तल ने कहा कि उनकी यह नई पहल आज देश की राजधानी से सटे झज्जर जिला के बहादुरगढ़ उपमंडल से शुरू हुई है। उन्होंने कहा कि वे शारीरिक दूरी बनाते हुए कोरोना से बचाव के लिए अपना योगदान दे रहे सभी योद्धाओं का फोन काल करते हुए सम्मान करेंगे। साथ ही कोरोना योद्धाओं की कार्यशैली को वे सलाम कर रहे हैं और उन्हें इसी लग्न व त्याग की भावना के साथ जीवन में दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत बनने पर उनका आभार व्यक्त करते हैं।

Call_Chairman