बंद करे

कोरोना संघर्ष सेनानियों को किया चेयरमैन रॉकी मित्तल ने सलाम

प्रकाशित तिथि : 15/04/2020

नाकों सहित पुलिस स्टेशन व मीडिया सैंटर में पहुंचकर रॉकी मित्तल ने बांटे सैनेटाईजर
झज्जर, 15 अप्रैल
हरियाणा स्पेशल पब्लिसिटी सैल के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने झज्जर में पुलिस कर्मियों सहित मीडिया कर्मियों को सलाम करते हुए उनकी जनसेवा के लिए आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने दिन-रात ड्यूटी दे रहे नाकों पर तैनात पुलिस कर्मियों को सैनेटाइजर देते हुए उनकी कार्यशैली की सराहना की।
चेयरमैन रोकी मित्तल ने कहा कि वैश्विक आपदा की इस घड़ी में आज पूरा राष्ट्र घर पर रहकर कोरोना संक्रमण चक्र को तोडऩे में अपनी भागीदारी निभा रहा है। वहीं हमारे लिए सड़कों पर मुस्तैद पुलिस कर्मी, सफाई व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने वाले शहरी निकाय के कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम सहित मीडिया कर्मियों का कोरोना संघर्ष सेनानियों के रूप में अहम योगदान है। उन्होंने बताया कि वे निरंतर विभिन्न जिलों का दौरा कर संघर्ष सेनानियों का सम्मान कर रहे हैं और आज इसी कड़ी में झज्जर में पहुंचे हैं।
चेयरमैन रॉकी मित्तल ने सिटी पुलिस स्टेशन का भी दौरा किया और वहां लगाए गए सैनेटाइजर फैन की उपयोगिता पर इसे बेहतर कदम बताया। उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग की ओर से सभी थानों में लगाए गए यह फैन निश्चित तौर पर कोरोना के विरूद्ध सार्थक कदम हैं। उन्होंने कहा कि आपदा की इस स्थिति में जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए जो भी व्यक्ति अथवा सामाजिक संगठन आगे आ रहे हैं वह दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत हैंं।
चेयरमैन ने शहर पुलिस थाना पहुंचकर पुलिस कर्मियों व विशेष रूप से एसएचओ रोशन लाल को सैल्यूट करते हुए उनकी राष्ट्र सेवा की भावना को सलाम किया। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी व मीडिया कर्मी कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने की दिशा में तथा जन जागरूकता में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने एसएचओ का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि लॉकडाउन का अनुपालन ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव कर सकता है। इसके अलावा चेयरमैन मित्तल ने बादली रोड और राव तुलाराम चौक पर बनाए गए नाकों का दौरा करते हुए ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को सैनेटाईजर वितरित किए। उन्होंने कोरोना के विरूद्ध किसी भी रूप से अपनी भूमिका अदा कर रहे हर शख्स को सलाम किया।

सलाम